Contact US

Contact US : नमस्कार दोस्तों आपका स्वागत है हमारे कांटेक्ट अस पेज में। News Tak 24 वेबसाइट पर मिलने वाली जानकारी को लेकर अगर आपके मन में कोई सवाल है तो आप नीचे हमें किन्ही माध्यम से कांटेक्ट कर बता सकते हैं। अगर आप हमें कोई महत्वपूर्ण जानकारी देना चाहते हैं तो नीचे दिए गए टेलीग्राम, व्हाट्सएप चैनल और ईमेल आईडी पर कमेंट कर सकते हैं। अगर आप वेबसाइट पर दी जाने वाले जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त करना चाहते हैं तो नीचे दिए गए लिंक से हमें ज्वाइन कर सकते हैं।

दोस्तों हमारे इस वेबसाइट पर प्रतिदिन देश-विदेश में होने वाले रोचक जानकारी, नॉलेज, बिजनेस, एंटरटेनमेंट और बहुत कुछ प्रतिदिन अपडेट की जाएगी। जिसकी सहायता से आप अपने ज्ञान के भंडार को बढ़ा सकते हैं। अगर आप वेबसाइट पर दी गई सभी जानकारी को किसी अन्य माध्यम से प्राप्त करना चाहते हैं तो नीचे दिए गए सोशल मीडिया चैनल से हमें ज्वाइन कर सकते हैं।

Email ID : newstak24in@gmail.com : ईमेल आईडी से कांटेक्ट कर आप हमें जानकारी को शेयर या हमसे बात कर सकते हैं।

Telegram : यहां से आप हमें टेलीग्राम चैनल से ज्वाइन कर सकते हैं। जहां आपको वेबसाइट पर मिलने वाली पल-पल की अपडेट सबसे पहले नोटिफिकेशन के जरिए मिल जाएगी।

WhatsApp Channel : व्हाट्सएप के चैनल के जरिए जुड़कर भी आप हमें और हमारे वेबसाइट को फॉलो कर सकते हैं। और वेबसाइट पर दी जाने वाली जानकारी को आसानी से प्राप्त कर सकते हैं।

[contact-form-7 id=”d386b95″ title=”Contact form 1″]